Sunday, December 23, 2018

वायु सेना प्रमुख से माफी मांगें वीरप्पा मोइली: भाजपा

बीजेपी ने वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ के विरुद्ध टिप्पणी करने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली के खिलाफ हमला तेज करते हुए यह कहा कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। भाजपा के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने यहां एक वक्तव्य में कहा मोइली तथा कांग्रेस को वायु सेना प्रमुख के खिलाफ टिप्प्णी करने के लिए उनसे माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस अब ओछी राजनीति के लिए सुरक्षाबलों को निशाना बना रही है।


advertisement:


आपको बता दे की इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि देश की सबसे पुरानी पार्टी को परिपक्व होने की जरुरत है। जेटली ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में लिखा है कि वायु सेना प्रमुख को राजनीतिक बहस में घसीट कर कांग्रेस ने भारतीय राजनीति के लंबे समय से चले आ रहे अलिखित नियम को तोड़ा है।

हम अपनी सेनाओं को राजनीतिक विमर्श से अलग रखते हैं। देश में लंबे समय तक सत्ता में रही सबसे पुरानी पार्टी को परिपक्व होने की जरुरत है। उल्लेखनीय है कि मोइली ने वायु सेना प्रमुख पर राफेल विमान सौदे के संदर्भ में झूठ बोलने का आरोप लगाया था। वायु सेना प्रमुख ने एक संवाददाता सम्मेलन में राफेल सौदे के बारे में उच्चतम न्यायालय के फैसले की सराहना करते हुए कहा था कि शीर्ष अदालत ने बहुत अच्छा फैसला सुनाया है। हमारे प्रतिद्वंदी अपनी वायु सेना प्रणाली को पहले ही उन्नत बना चुके हैं जबकि हमें काफी समय लग गया है।



from देश – Navyug Sandesh http://bit.ly/2BAPBDQ

No comments:

Post a Comment