Wednesday, November 21, 2018

इस 5 साल के बच्चे ने कर दिखाया कारनामा, शख्स ने खुश होकर दे दी मर्सिडीज

आजकल युवाओं के बीच वर्कआउट और फिटनेस को लेकर क्रेजीनेस देखने को मिलती है. लेकिन वहीं बच्चे खेलने और खाने में ही अपने को बिजी रखना पसंद करते हैं. वे काम न करने के बहाने ढूंढते रहते हैं. लेकिन इस 5 साल के बच्चे का वीडियो देखने के बाद आपको महसूस होगा कि अगर आपके अंदर आत्मविश्वास है तो आपकी उम्र उसके आढ़े नहीं आती है. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखिये वीडियो


advertisement:


दरअसल, इस वीडियो में एक 5 साल का बच्चा 100 नहीं 500 नहीं बल्कि 4,105 पुशअप्स करते दिखाई देता है. इस बच्चे ने 2 घंटे 25 मिनट में ये पुशअप्स किये हैं. लेकिन खराब वीडियो क्वालिटी के कारण रिकॉर्डिंग को रिजेक्ट कर दिया गया और रजिस्टर नहीं हो पाया. लेकिन बच्चे के जज्बे से खुश होकर रूसी सेना के फ्टिनेंट रमजान कद्दरोव ने 26 लाख की मर्सिडीज गिफ्ट कर दी. बच्चे का नाम है राखीम कुरायव. जो बचपन से ही एक्सरसाइज का शौकीन है.

गिफ्ट में मिली मर्सडीज

कार गिफ्ट करते हुए रमजान ने बच्चे को कहा- ‘तुम ये कार अपने पिता को चलाने देना. तुम सिर्फ कार में आराम से बैठना. तुमने जो किया वो काबिले तारीफ है. तुम इस महंगी कार के हकदार होग.’ रमजान ने बताया- ‘ये बच्चा वाकई काबिले तारीफ है. हम अब फिटनेस सेंटर में मिलेंगे और साथ में एक्सरसाइज करेंगे.’ गिफ्ट लेते हुए बच्चे ने कहा- ‘अब ये कार मेरे पिता चलाएंगे. अब मुझे छोड़ने के लिए उन्हें टैक्सी नहीं लेनी होगी.’



from लाइफस्टाइल – Navyug Sandesh https://ift.tt/2PIdFyl

No comments:

Post a Comment