Wednesday, November 21, 2018

जल्दबाजी में ट्रैक पर गिरी बच्ची, वीडियो में दिखा चमत्कार

जाको राखे साइंया मार सके न कोय इस कहावत को चरितार्थ किया है मथुरा की एक साल की बच्ची ने. जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई लेकिन उसे एक खरोंच तक नहीं आई. अब यह दिलदहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है.

देखिये वीडियो

जी हां. मंगलवार को सुबह करीब 10.30 बजे मथुरा के गोविंद नगर थाना क्षेत्र निवासी सोनू और उनकी पत्नी रानू अपनी एक साल की बच्ची साहिबा एवं दो साल की नायरा के साथ झांसी जाने के लिए हजरत निजामुद्दीन से विशाखापट्टनम जाने वाली समता एक्सप्रेस में चढ़े. ट्रेन में चढ़ने के बाद सोनू को अपना पर्स नहीं मिला तो वह तुरंत उतरकर पर्स ढूंढने लगें. लेकिन तब तक ट्रेन चलने लगी थी. परंतु वह नायरा को लेकर प्लेटफार्म पर उतर पड़ा. इसके तुरंत बाद उसने पत्नी को भी कूदने के लिए कहा. रानू जब ट्रेन से कूदी तो हड़बड़ी में बच्ची गिर गई.

उसे उठाने, बचाने की कोशिशें की जातीं इससे पहले ही ट्रेन ने गति पकड़ ली. थोड़ी ही देर में ट्रेन गुजर गई. सबकी नजरें रेल की पटरियों पर थीं. रेल के गुजरने के बाद सबने देखा कि मासूम बच्ची पटरी के किनारे आराम से लेटी थी. कुछ लोगों ने दौड़कर बच्ची को उठाया तो वह रोने लगी. हालांकि प्लेटफार्म पर मौजूद सभी लोग तब हंसते हुए दिखे.



from लाइफस्टाइल – Navyug Sandesh https://ift.tt/2A9pAe5

No comments:

Post a Comment