Sunday, December 23, 2018

अली असगर ने जताई इस तरह का किरदार की इच्छा

अपनी कॉमेडी से सभी को अपना दिवाना बनाने वाले और कपिल शर्मा के शो में दादी का किरदार निभाने वाली अभिनेता और कॉमेडियन अली असगर को चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाना पसंद है। इस बात का खुलासा खुद मशहूर कॉमेडियन अली असगर ने किया है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दादी के किरदार से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचे अभिनेता-कॉमेडियन अली असगर ने यह कहा कि अगर उन्हें कोई चुनौतीपूर्ण भूमिका मिलती है तो वह इस किरदार को छोडऩे के लिए तैयार हैं।


advertisement:


अली ने कहा है कि मेरे बारे में एक छवि बनाई गई है कि मुझे केवल महिलाओं के किरदार करना पसंद है और यह मेरा कंफर्ट जोन है। जिस दिन मुझे कोई रोमांचक भूमिका मिलेगी मैं महिला की वेशभूषा को छोड़ दूंगा। मुझे अच्छी भूमिकाओं की तलाश है।

मैं बतौर अभिनेता चुनौती लेना चाहता हूं, मैं किसी किरदार पर कड़ी मेहनत करना चाहता हूं। अभिनेता ने यह कहा है कि उन्हें इस बात की शिकायत नहीं है कि महिला किरदार उनकी पहचान बन गए है लेकिन किसी छवि से बाहर निकलना उनके लिए महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा है कि मैं शिकायत नहीं कर रहा हूं, मैं किसी को कसूरवार नहीं ठहराना चाहता।

मैं फिल्मों में भी काम करता रहा हूं। मैंने अमावस में काम किया जो जनवरी में रिलीज होगी। मैंने जुड़वा 2 में काम किया। आपको बता दे की सुनील ग्रोवर के कार्यक्रम कानपुर वाले कुंवारे में अली एक बार फिर महिला की भूमिका निभा रहे हैं।



from मनोरंजन – Navyug Sandesh http://bit.ly/2PY4YeO

No comments:

Post a Comment