Sunday, December 23, 2018

रणवीर सिंह ने कहा, दीपिका को पाकर सच हो गया मेरा सपना

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का यह कहना है कि उनका सपना अब सच हो गया है। रणवीर सिंह ने यह कहा है कि वह दीपिका पादुकोण का वह बहुत सम्मान करते हैं। उनके लिए दीपिका पादुकोण एक सपने के सच होने जैसा है। रणवीर सिंह ने यह कहा कि हाल में एक अवार्ड्स की रात मेरे लिए बहुत ही खास रही क्योंकि मेरी पत्नी मेरे बगल में बैठी हुई थी।


advertisement:


मैंने हमेशा ऐसा सपना देखा था कि वह मेरे बगल में बैठी होगी और मुझे बेस्ट एक्टर का अवार्ड्स मिलेगा और मैं उसे एक किस देकर स्टेज पर जाऊंगा। लेकिन मैंने स्पीच प्लान नहीं की थी क्योंकि मुझे लगता है कि स्पीच प्लान कर के रखने के बाद कही कुछ पनौती न हो जाए। इसलिए मैं कभी कुछ प्लान ही नहीं करता हूं। एक्स्पेक्ट नहीं करना चाहिए।

कभी नहीं मिले तो दिल टूट जाता है। स्टेज पर अवॉड्र्स लेते समय माइक पर कुछ तो बोलना था पर बोलने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मैंने जो भी बोला है वह सच है। रणवीर सिंह ने कहा मैं आठ साल से काम कर रहा हूं। उसमें से छह साल तो मैं दीपिका पादुकोण को डेट ही कर रहा था। अब सब कन्फर्म हो गया है तो खुलकर बोल रहा हूं। तो मैंने मह्सुश किया कि जब लुटेरा भी रिलीज नहीं हुई थी तब से हम डेट कर रहे हैं।



from मनोरंजन – Navyug Sandesh http://bit.ly/2V4kXvk

No comments:

Post a Comment