Sunday, May 26, 2019

रुठे-रुठे पिया, मनाएं ऐसे

पति-पत्नी का रिश्ता बेहद प्यार भरा होता है, लेकिन जब दो लोग साथ में रहते हैं तो उनके बीच नोंक-झोंक भी होती है। कई बार यह नोंक-झोंक काफी बढ़ जाती है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर भी आपसे नाराज है और बात नहीं कर रहा है। तो चलिए आज हम आपको अपने रूठे हुए पति को बनाने के कुछ बेहतरीन उपायों के बारे में बता रहे हैं-

महिला की तरह ही पुरूषों को भी सरप्राइज बेहद पसंद आते हैं। अगर आपके पति भी आपसे बेहद नाराज हैं तो आप उनकी पसंद की कोई चीज उन्हें उपहार में दें। इसके साथ उन्हें फ्लॉवर बुके और एक प्यारा सा लव लैटर दें, जिसमें आप उनसे माफी मांगने के साथ-साथ उनके प्रति अपने प्रेम का इजहार करें। यकीन मानिए, लेटर पढ़ते ही वह आपको अपनी बांहों में ले लेंगे।

कहा जाता है कि पति के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है। फिर आप उनको मनाने के लिए उनके पसंद की डिश बनाएं। इससे पार्टनर का सारा गुस्सा कहां चला जाएगा, इसका तो उन्हें भी नहीं पता चलेगा। तो देर किस बात की, चलिए किचन में और बनाएं कुछ मजेदार।

अगर आपका पार्टनर गुस्से में हो तो आप उनकी तारीफ करें। उन्हें बताएं कि उनका गुस्सा भी कितना प्यारा है। आप चाहें तो उनके लिए एक प्यारा सा गीत भी गुनगुना सकती हैं। इससे वह खुद को मुस्कराने से नहीं रोक पाएंगे और आप उन्हें झट से जादू की झप्पी दे दें।



from रिलेशनशिप – Navyug Sandesh http://bit.ly/2HPF8Y4

No comments:

Post a Comment