Saturday, December 22, 2018

पत्नी के मना करने पर भी पति ने खा लिए कबूतर के अंडे, फिर हुआ ये…

आमतौर पर लोग मुर्गी के अंडों का ही ऑमलेट खाते हैं लेकिन कई बार इंसान कुछ नया ट्राय करने के चक्कर में अपनी जान तक गंवा बैठता है. ठीक ऐसा ही कुछ पुणे में एक शख्स के साथ भी हुआ. उसने अपने फ्लैट में कबूतर के 8 अंडे देखे और पत्नी के मना करने बावजूद उनका ऑमलेट बनाकर खा गया और कुछ देर बात अजीब हरकतें करने लगा और उसने फ्लैट से छलांग लगा दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कबूतर के अंडे का बना लिया ऑमलेट


advertisement:


दरअसल, पुणे के लोहगांव में रहने वाले 32 साल के अर्नव मुखोपाध्याय वोडाफोन कंपनी में काम करते थे. अर्नव को फ्लैट की खिड़की पर कबूतर के अंडे पड़े मिले थे. उसने बीवी के मना करने पर भी ऑमलेट बनाकर खा लिया. ऑमलेट खाने के कुछ देर बाद ही अर्नव अजीब हरकतें करने लगा और घर में यह चिल्लाता हुआ दौड़ने लगा कि उसके शरीर में भूत घुस गया है. अर्नव की इस हालत को देखकर उसकी पत्नी बहुत डर गई और वह इस सिचुएशन को संभालने की कोशिश ही कर रही थी, उतने में अर्नव ने घर का दरवाजा खोला और गैलरी की तरफ भागा और बिना कुछ सोचे कूद गया. वह नीचे खड़ी कार पर जा गिरा और मौके पर ही मौत हो गई.

फ्लैट से लगा दी छलांग

घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और पत्नी से पूछताछ की. वहीं पत्नी ने बताया कि उनके पति दो दिन से डिप्रेशन में चल रहे थे. जिस दिन सुसाइड किया उन्होने काफी ड्रिंक कर रखी ती और कबूतर के अंडे खाने के बाद उन्हें शैतान दिखने लगा था. जिसके बाद पूरे घर में वह चिल्लाते हुए दौड़ रहे थे और हाथ में चाकू लेकर काल्पनिक भूत को भगाने की कोशिश कर रहे थे.



from हेल्थ – Navyug Sandesh http://bit.ly/2EIKTYL

No comments:

Post a Comment