Wednesday, November 21, 2018

रेप के आरोपी ने जेल में किया कुछ ऐसा, सुनकर रूह कांप जाएगी 

आज के दौर में महिलाएं और बच्चियां अपने ही घरों में सुरक्षित नहीं हैं. आए दिन न्यूज में सुनने को मिलता है कि छोटी बच्चियों का रेप उनके रिश्तेदार या पिता ही कर देते हैं. ऐसे में उन आरोपियों को कोर्ट जेल की सजा सुनाती है. लेकिन कई बार हवस की आग में आरोपी गलत कदम तो उठा देता है लेकिन बाद में उसे पछतावा होता है. ठीक ऐसी ही पछतावा एक पिता को जेल में रहकर हुआ और उसका पश्चाताप उसने दिल दहला देने वाला किया.

ब्लेड से काट दिया पेनिस 


advertisement:


दरअसल केरल के इदुक्की स्थित पीरमाड़े सब जेल में अपनी बेटी से रेप का आरोपी पिता वेंदीपेरियार (42) सजा काट रहा था. जेल में हर मंगलवार को कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी जाती है. कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी गई थी, तभी एक दिन अचानक 42 साल के कैदी वेंदीपेरियार ने अपना पेनिस यानि लिंग काट लिया. जेल अधिकारी आरोपी को स्थानीय हॉस्पिटल ले गए लेकिन बाद में उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. डॉक्टरों ने आरोपी के लिंग का कटा हुआ हिस्सा जोड़ दिया है, अब उसकी हालत खतरे से बाहर है.

आपको बता दें कि आरोपी कैदी वेंदीपेरियार ने इस आरोप को हमेशा से खारिज किया है. उसे कोर्ट ने तो जमानत दे दी थी, लेकिन जमानत की शर्तें पूरी नहीं होने के कारण उसकी रिहाई नहीं हो सकी. जेल के अधिकारियों ने कहा कि आरोपी का दावा था कि उसने यह अपराध नहीं किया था.



from लाइफस्टाइल – Navyug Sandesh https://ift.tt/2S8uUG3

No comments:

Post a Comment