Wednesday, November 21, 2018

पायलट बनने के बाद दादी के छुए पैर, फिर सिंगापुर ले उड़ा विमान

हर माता-पिता का सपना होता है कि उसका बच्चा बड़ा होकर वो बने जिसका उसने बचपन से सपना देखा है. और अगर बच्चों के सपने माता-पिता के सामने सच हो जाएं तो परिवार से ज्यादा किसी को खुशी नहीं होती है. ठीक ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी आपको देखने को मिलेगा.

देखिये वीडियो


advertisement:


दरअसल यह वीडियो इंडिगो के एक पायलट का है. जिसने अपनी पहली उड़ान भरने से पहले अपनी मां और दादी के पैर छुए और फिर आगे बढ़ा. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो में दिखने वाले शख्स का नाम प्रदीप कृष्णन हैं. कैसे प्रदीप कृष्णन विमान के उड़ने से पहले अपने यात्रियों के बीच से अपने परिवार तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. ये अपने परिवार के पास पहुंचते हैं जल्दी से अपनी मां और दादी के पैरों को छू लेते हैं और वापस कॉकपिट की तरफ बढ़ जाते हैं.

पायलट कृष्णन के दोस्त ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक भावनात्मक संदेश लिखा ‘सपने सच होते है.’ साथ ही वीडियो शेयर करने के साथ फेसबुक पर लिखा है कि 2007 में जब हमने पहली बार उड़ान भरी थी तब से बहुत लंबा सफर तय किया है. स्टूडेंट पायलट की तरह उड़ान भरने के 11 साल बाद.’इसका वीडियो पायलट के दोस्त ने शेयर किया है जिस पर कई लोग पसंद करने के साथ-साथ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.



from लाइफस्टाइल – Navyug Sandesh https://ift.tt/2S4lEmk

No comments:

Post a Comment