Saturday, December 22, 2018

नया स्मार्टफोन खोने पर युवक ने उठाया ऐसा कदम, कि घर में छा गया मातम

आजकल का युग स्मार्टफोन युग हो गया है. हर किसी के हाथ में मोबाइल होना आम बात हो गई है. ऐसे में आजकल मोबाइल की चोरी होना भी आम बात है. दिल्ली जैसे मेट्रो सिटी में मोबाइल की चोरी पलक झपकते ही हो जाती है. ऐसे में लोग हाथ मलते रह जाते हैं. कभी आपका स्मार्टफोन खो गया होगा तो आपने उसकी FIR दर्ज करायी होगी. और नया मोबाइल ले लिया होगा. लेकिन सूरत में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें 20 साल के युवक ने मोबाइल खोने की वजह से फांसी लगा ली.

मोबाइल खोने पर कर लिया सुसाइड


advertisement:


जी हां, सूरत के पंडेसरा स्थित कर्मयोगी सोसाइटी के प्रमोद राठौड़ ने आत्महत्या कर ली. वजह थी उनका नया 20 हजार का मोबाइल चोरी होना. प्रमोद को इस बात का डर था कि उसके माता-पिता मोबाइल चोरी होने पर उसे डांटेंगे इसलिए उसने इतना बड़ा कदम उठाया. पुलिस को घटनास्थल पर कोई नोट नहीं मिला. लेकिन परिजनों ने बताया कि प्रमोद का नया मोबाइल खो गया था जिसके चलते वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में था.

परिजन हैं सदमे में

प्रमोद ड्राइवर के रूप में काम करता था और अपने परिवार का सपोर्ट भी करता था. कुछ दिन पहले उसने नया स्मार्टफोन लिया था लेकिन फोन खो गया. जिसके बाद प्रमोद को पैरेंट्स की डांट का डर था और उन्हें संदेह है कि इसी डर के कारण उसने खुद की जान ली. पुलिस संभावना तलाश रही है कि कहीं प्रमोद के जीवन में कोई व्यक्तिगत या व्यावसायिक मुद्दे तो नहीं थे जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली.



from लाइफस्टाइल – Navyug Sandesh http://bit.ly/2QJuKsm

No comments:

Post a Comment